Tuesday, May 21, 2019 04:27 PM

वैष्णो देवी यात्रा मार्ग पर देखे गए संदिग्ध आतंकी, हाई अलर्ट जारी

नई दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- आतंकी अब धार्मिक स्थलों पर हमला करने की फिराक में है। जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में स्थित माता वैष्णो देवी की यात्रा के रास्ते में सांझी छत्त के पास जंगलों में संदिग्ध आतंकियों को देखा गया है। जिसके बाद वहां हाईअलर्ट जारी कर दिया गया है।  

जानकारी के अनुसार सुरक्षा एजेंसियों को सूचना मिली थी कि सांझी छत्त के आसपास दो से तीन संदिग्धों को देखा गया है। हालांकि, इसमें संदिग्धों की मौजूदगी कहां है, इस बारे में स्पष्ट जानकारी नहीं थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए सुरक्षा एजेंसियों ने सांझी छत्त के आस-पास के क्षेत्र में तलाशी अभियान तेज कर दिया। बड़ी संख्या में अधिकारी हेलिकाप्टर से सांझी छत्त पहुंचे। कुछ देर के लिए यात्रा भी रोकी गई है। बताया जाता है कि भैरो घाटी और यात्रा के प्राचीन मार्ग को भक्तों के लिए बंद कर दिया गया। हालांकि नए मार्ग से यात्रियों को जाने की छूट दी जा रही है। सांझी छत्त पर पुलिस, सीआरपीएफ व सेना के कई बड़े अधिकारी पहुंच चुके हैं और मामले का जायजा लिया जा रहा है। इस बारे में फिलहाल पुलिस प्रशासन तथा श्राइन बोर्ड प्रशासन की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है।

Image result for वैष्णो देवी यात्रा

Related image

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।