Tuesday, May 21, 2019 04:22 PM

नजमा अख्तर ने जावड़ेकर से की खाली पदों को भरने की अपील

नयी दिल्ली(उत्तम हिन्दू न्यूज)- जामिया मिलिया इस्लामिक विश्वविद्यालय की नई कुलपति प्रोफेसर नजमा अख्तर ने मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर से खाली पदों को भरने की अपील की है और विश्वविद्यालय के बेहतर विकास के लिए सहयोग एवं समर्थन की मांग की है।

प्रो. अख्तर ने सोमवार शाम श्री जावड़ेकर से मुलाकात कर यह अपील की। वह जामिया के 100 साल के इतिहास में वहां की पहली महिला कुलपति है। उन्होंने शुक्रवार को कुलपति पद का कार्यभार संभाला था। उन्होंने श्री जावड़ेकर से जामिया मिलिया की विभिन्न योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में बातचीत की और उसे बेहतर विश्वविद्यालय बनाने के लिए मंत्रालय से सहयोग की मांग की। मानव संसाधन विकास मंत्री ने राष्ट्रीय रैंकिंग में जामिया को 12 वीं रैंकिंग मिलने पर प्रसन्नता जाहिर की और उम्मीद जतायी कि प्राे. अख्तर के नेतृत्व में इस विश्विद्यालय का और विकास होगा तथा शोध अनुसंधान कार्यों एवं नवाचार को बढ़ावा मिलेगा। प्रो. अख्तर ने विश्विद्यालय में शिक्षकों के खाली पदों को भरने की मांग की और कहा कि उन्हें विभिन्न परियोजनाओं के लिए फंड भी दिया जाये। श्री जावड़ेकर ने उनसे कहा कि वह विश्वविद्यालय के विकास की रूपरेखा तैयार कर दें, उन्हें मंत्रालय भरपूर सहयोग करेगा।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।