Tuesday, May 21, 2019 04:36 PM

LED लाइट साफ कर रही महिला की 5वीं मंजिल से गिरकर मौत

चंडीगढ़ (विज): वीआईपी रोड पर साउथ सिटी हाउसिंग सोसायटी में विगत दिवस 5वीं मंजिल से गिरकर 35 साल की शालिनी शर्मा की मौत हो गई। जब यह घटना घटी, शालिनी अपने घर की बालकनी में लगी एलईडी लाइट पर पड़ी धूल साफ कर रही थी। घर के अंदर उसके बच्चे और मिलने आई मां व भाई भी मौजूद थे। मिली जानकारी के मुताबिक लाइट साफ करते वक्त वह अनियंत्रित होकर पहली मंजिल पर बने लैट की बालकनी में आकर गिरी। इससे पहले वह रेलिंग से टकराई और उसका सिर पाइप से टकराया।

जिस लैट की बालकनी में वह गिरी, वहां पर रहने वाले परिवार ने जब जोर की आवाज सुनी तो वह देखने के लिए भागे। शालिनी को खून में सनी देख परिवार चिल्लाने लगा और पूरी सोसायटी में शोर मच गया। पड़ोसियों ने शालिनी के पति रोचक को इसकी जानकारी दी तो वह व उसका भाई घटनास्थल पर भागे। वहां पर शालिनी औंधे मुंह जमीन पर गिरी हुई थी और उसके सिर से खून बह रहा था। तुरंत शालिनी के पति रोचक शर्मा व भाई पड़ोसियों के साथ मिलकर उनको नजदीक के अस्पताल ले गए। उस समय शालिनी की सांसें चल रही थी लेकिन अस्पताल में जब डॉक्टरों ने उनको चेक किया तो ब्रॉट डेड डिक्लेयर कर दिया। पोस्टमॉर्टम के बाद देर शाम शालिनी का दाह संस्कार भी कर दिया गया। पुलिस ने इस मामले में सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई की है।

देश की सबसे बड़ी और तेज WhatsApp News Service से जुड़ने के लिए हमारे नंब 7400023000 पर Missed Call दें। इस नंबर को Save करना मत भूलें।